मुरलीगंज में बिहारीगंज विधायक का नागरिक अभिनन्दन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में बिहारीगंज विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक निरंजन मेहता ने मुरलीगंज, जयरामपुर, काशीपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स, मुरलीगंज हाट बाजार एवं स्थानीय बुद्धिजीवियों से मिलकर विधायक ने लोगों का आभार जताया. लोगों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. दुर्गा मंदिर में माथा टेका व क्षेत्र में शांति और खुशहाली की कामना की. बाद में जयरामपुर में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन हुआ. 

मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने फूल माला पहनाकर गौतम शारदा पुस्तकालय में स्वागत किया. गौतम शारदा पुस्तकालय में व्यवसाय एवं आम जनता को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि उनकी जीत जनता की जीत है. जनता की सेवा में वे सदैव तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि उम्मीद व विश्वास के साथ जनता ने मुझे इस मुकाम पर पहुंचाया है. उस विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे. सदैव हम आपके साथ हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व में भी क्षेत्र में अनेकों विकास योजनाओं पर कार्य हुआ है और आगे भी अब वृहत पैमाने पर विकास योजनाओं पर कार्य किया जाएगा. विकास योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा.

वहीं चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से चेंबर के सदस्यों ने मुरलीगंज को जल्द से जल्द अनुमंडल का दर्जा दिए जाने की मांग की एवं शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विधि व्यवस्था को लेकर उन्होंने विधायक से शिकायत की कि हत्या का सिलसिला प्रखंड में लगातार चल रहा है. जिससे विधि व्यवस्था बिल्कुल ही चरमरा सी गई है. जिसमें जल्द से जल्द सुधार के लिए प्रयास करने का आश्वासन विधायक के द्वारा दिया गया.

वहीं मुरलीगंज श्री गोपाल गौशाला के भ्रमण के दौरान गौशाला के उपाध्यक्ष इंदर चंद बोथरा ने गौशाला की समस्याओं से विधायक को अवगत कराया. जिस पर विधायक निरंजन मेहता ने कहा कि उनसे जहां तक संभव हो सकेगा गौशाला के विकास के लिए मदद करेंगे.

मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज भगत, नितेश निराला, कन्हैया जयसवाल, चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव विनोद बाफना, अमित चौधरी, बबलू शर्मा, मनीष कुमार, सूरज जायसवाल, संजीव कुमार, चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रवक्ता विनोद कुमार उर्फ राजा बाबू, जदयू नेता सुरेंद्र यादव, विकास झा, मनोज मंडल, अजय सहनी, निशा कुमारी आदि मौजूद थे.

मुरलीगंज में बिहारीगंज विधायक का नागरिक अभिनन्दन मुरलीगंज में बिहारीगंज विधायक का नागरिक अभिनन्दन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.