व्यापार संघ ने अपराधियों को खोज निकालने के लिए 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

 मधेपुरा शहर में व्यापार संघ के उपाध्यक्ष के दुकान में हुई चोरी के मामले में व्यापार  संघ ने पुलिस को 48 घंटे में चोर और चोरी गये नगदी और सामान बरामदगी की मांग की, अन्यथा अनिश्चितकालीन बाजार बंद कर आंदोलन करने का ऐलान किया  है.

जिला व्यापार संघ के सचिव रविन्द्र यादव ने शहर में चोरी और गिरती विधि व्यवस्था पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस विधि व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल है. पुलिस के सुस्त रवैये को लेकर अपराधियों का हौसला बुलन्द है. शहर में एक के बाद एक चोरी की घटना हो रही है लेकिन पुलिस के द्वारा एक भी मामले का उद्भेदन नहीं हुआ है. विधि व्यवस्था का आलम यह है कि अपराधी घर में घुस कर दवा व्यवसायी को गोली मार कर फरार हो जाता है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है. 

उन्होने कहा कि 28 नवंबर को मेरे दूकान में चोरी की घटना हुई, जिसकी जानकारी थानाध्यक्ष, एसडीपीओ और एसपी के मोबाइल पर दी और व्हाट्सएप्प पर फोटो भी दिया लेकिन आज तक कोई पुलिस झाँकने तक नहीं आई. अगर पुलिस मेरे घटना को संज्ञान में लिया होता तो उपाध्यक्ष सहित अन्य दुकान व घर में चोरी नहीं होती. चोरी की घटना से शहर वासी परेशान हैं.

मालूम हो कि बुधवार की रात शहर में पांच घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

व्यापार संघ ने अपराधियों को खोज निकालने के लिए 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम व्यापार संघ ने अपराधियों को खोज निकालने के लिए 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.