दो दिवसीय सुशांत समिति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता का होगा आयोजन

मधेपुरा जिला मुख्यालय में शनिवार को रानीपट्टी मोहल्ला अवस्थित गिरवर निवास में सुशांत असमिति युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता का बैठक की अध्यक्षता करते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रो.योगेंद्र नारायण यादव ने कहा सुशांत समिति युवा प्रतिभा चयन प्रतियोगिता ने इस क्षेत्र के युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का स्थाई मंच प्रदान किया है.

उन्होंने कहा अनवरत 33 वर्षों से सफल आयोजन ने इस प्रतियोगिता को खास पहचान दी है. आयोजन समिति के सचिव डॉ आलोक कुमार ने बताया कि पूर्व की भांति इस वर्ष भी दो दिवसीय प्रतियोगिता का निर्णय लिया गया है. प्रथम चरण में 24 जनवरी को स्कूली बच्चों के लिए किसान जीवन से संबंधित विषय पर स्थल चित्रकारी और आत्मनिर्भर भारत और युवा एवं ऑनलाइन शिक्षा, मेरे सपनों का बिहार में कोई एक विषय पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित है. द्वितीय चरण सात फरवरी  को सुशांत जयंती समारोह के अवसर पर कोविड- 19 (कोरोना वायरस) का प्रभाव विषय पर भाषण, सुगम संगीत और लोकगीत प्रतियोगिता आयोजित है.

इस अवसर पर आयोजन समिति के उपाध्यक्ष डॉ विनय कुमार चौधरी, कार्यक्रम संयोजक विकास कुमार, आनंद कुमार, सुशील कुमार, हर्षवर्धन सिंह राठौड़ और प्रसन्न कुमारी भी उपस्थित थे !

दो दिवसीय सुशांत समिति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता का होगा आयोजन दो दिवसीय सुशांत समिति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता का होगा आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.