सदर थाना परिसर में जनता दरबार के माध्यम से 5 मामले का निष्पादन

मधेपुरा सदर थाना परिसर में शनिवार को अंचलधिकारी की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया गया. जनता दरबार में एक दर्जन मामले आये जिसमें पांच मामले का निष्पादन किया गया, शेष मे मामले को अगले जनता दरबार निष्पादन करने का आश्वासन दिया । जनता दरबार मे भारी संख्या मे फरियादी पहुंचे ।

मालूम हो कि सदर प्रखंड का जनता दरबार नियमित शनिवार को सदर थाना और भर्राही ओपी में आयोजित किया जाता है।

इस मौके पर एक-एक कर के पक्ष और  विपक्ष दोनों के कागजातों की जांच उपरांत मामले को सुलझाया गया. जनता दरबार में डाक्टर कार्तिक प्रसाद के जमीन  विवाद का मामले में अंचलाधिकारी मामले का निष्पादन के लिए थाना में एक आवेदन देने को कहा । मामले का निष्पादन अगले जनता दरबार मे करने का आश्वासन दिया।

अंचलाधिकारी  योगेन्द्र दास ने बताया कि जनता दरबार मे अधिकांश मामले जमीन विवाद से जुड़े होने के कारण थोड़ी परेशानी होती है, लेकिन अधिकांश मामले दोनों पक्ष के बीच कागजात और आपसी सुलह के बीच किया जाता है । आज के जनता दरबार मे कुल पांच मामले का निष्पादन किया गया है ।

इस मौके पर सदर थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह, सीआई सह कर्मचारी ललन कुमार भी उपस्थित थे।



सदर थाना परिसर में जनता दरबार के माध्यम से 5 मामले का निष्पादन सदर थाना परिसर में जनता दरबार के माध्यम से 5 मामले का निष्पादन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.