गौशाला के दुकानदार वर्षों से रखते हुए हैं किराए के लाखों रुपए, होगी वसूली

मधेपुरा जिले के गोपाल गौशाला मुरलीगंज के बाहरी हिस्से में बने दर्जनों दुकानदारों पर लाखों लाख रुपये बकाए पर गोपाल गौशाला के पदेन अध्यक्ष अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा ने दिए वसूली करने के स्पष्ट दिशा निर्देश.

मामले में गोपाल गौशाला मुरलीगंज के सचिव इंदर चंद बोथरा ने जानकारी देते हुए बताया कि गोपाल गौशाला के अंदर दुकानदारों द्वारा पिछले कई वर्षों से किराया नहीं दिया गया है जिससे कई दुकानदारों पर लाखों लाख रुपये बकाए पड़े हुए हैं. पिछले दिनों पदेन अध्यक्ष गोपाल गौशाला अनुमंडल पदाधिकारी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि सभी किरायेदारों से किराए की वसूली की जाए चाहे वह गोपाल गौशाला के सदस्यों हो चाहे बाहर के व्यवसायी। सचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि कई सदस्यों के यहां भी किराए के लाखों लाखों रुपए पड़े हुए हैं. कुछ दुकानदार सह- सदस्य द्वारा लाखों रुपए का किराया भुगतान नहीं किया गया है. अध्यक्ष के दिशा निर्देश के आलोक में उन सभी को सूचित किया गया है कि वे जल्द से जल्द गोपाल गौशाला के किराए पर लिए गए दुकान के पैसे का जल्द से जल्द भुगतान कर दें अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौशाला के दुकानदार वर्षों से रखते हुए हैं किराए के लाखों रुपए, होगी वसूली गौशाला के दुकानदार वर्षों से रखते हुए हैं किराए के लाखों रुपए, होगी वसूली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.