फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ से लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ लूट कांड मामले में पुलिस को मिली सफलता. घटना में शामिल कुख्यात अपराधी सहित चार गिरफ्तार. पुलिस ने अपराधी के पास एक लोडेड पिस्तौल और सात कारतूस के अलावे लूट में प्रयोग लाल रंग की बाइक बरामद किया. लुटे हुए रूपये में से 9200 सौ रूपया बरामद किया गया.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के तुलसीबाड़ी नहर के पास चार बाइक सवार अपराधी ने हथियार का भय दिखाकर फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ से 98 हजार रूपया, मोबाइल फोन आदि लूट कर फरार हो गया था. घटना को लेकर एक पुलिस टीम का गठन किया गया था. टीम का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि घटना के मुख्य सरगना प्रभाकर यादव गांव के ही पिंटू मंडल के घर सोया है. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद रेकी की और मामला सत्य पाया. फिर थानाध्यक्ष ने  कमांडो हेड विपिन के साथ दो अलग-अलग पुलिस टीम बनाया. जिसमें कमांडो दस्ता सिंहेश्वर की ओर से तथा थानाध्यक्ष भर्राही के रारते अपराधी के ठिकाने की घेराबंदी कर गुरूवार को तीन बजे सुबह अपराधी के ठिकाने पर छापेमारी कर कुख्यात अपराधी प्रभाकर यादव (तुलसीबाड़ी), मिथुन कुमार (रहुआ), पिंटू कुमार  (सधुआ) तथा राजू को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार प्रभाकर की तलाशी में पुलिस को  एक लोडेड पिस्तौल और सात गोली, एक मेगजीन बरामद हुआ और लूट का 92 सौ रूपया बरामद किया.

पुलिस ने घटना में शामिल गिरफ्तार अपराधी प्रभाकर से पूछताछ की तथा उनके निशानदेही पर उनके घर तुलसीबाड़ी में छापेमारी कर घटना में प्रयोग लाल रंग की ग्लेमर बाइक बरामद कर लिया.

गिरफ्तार अपराधी प्रभाकर कई मामले का वांछित अपराधी है. पुलिस  को लम्बे समय से उसकी तलाश थी लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी प्रभाकर यादव भर्राही ओपी और सदर थाना में आर्म्स एक्ट, बाइक लूट सहित अन्य मामला दर्ज है. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी के अलावे थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, एएसआई प्रदीप कुमार, कमांडो हेड विपिन कुमार, विकास कुमार मौजूद थे.

फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ से लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ से लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.