सुपौल में बेखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत शिक्षक से दिन-दहाड़े लूटे डेढ़ लाख रूपये

सुपौल जिला मुख्यालय स्थित सुपौल-वीणा रोड में डॉ विश्वरंजन दास के क्लिनिक के समीप गुरूवार को एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने दिन दहाड़े एक सेवानृवित शिक्षक से डेढ़ लाख रूपये लूट लिए. घटना के बाद अपराधी बाजार की ओर भाग निकले. पीड़ित शिक्षक द्वारा मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य छानबीन में जुट गई है. 

मुख्यालय स्थित वार्ड नंबर 26 निवासी सेवानृवित शिक्षक अजय कुमार झा ने बताया कि वे शहर के महावीर चौक स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से दिन के करीब 11 बजे 01 लाख 50 हजार रूपये की निकासी कर एक थैले में रख कर ई-रिक्सा से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वे नप क्षेत्र अंतर्गत वीणा-सुपौल रोड में विश्वरंजन दास के क्लिनिक के समीप पहुंचे तो इंजीनियरिंग कॉलेज की ओर से एक लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो अपराधी ई-रिक्सा के आगे में बाइक लगा दिया. जैसे ही ई रिक्सा की गति कम हुई. अपराधी थैले में रखे उनके रूपये लेकर बाजार की ओर भाग निकले. हो-हल्ला करने पर जब तक आसपास के लोगों को कुछ समझ आता, तबतक अपराधी घटना स्थल से फरार हो चुके थे. 

घटना की जानकारी पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की निशानदेही पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है. सामाचार प्रेषण तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली थी. मामले को लेकर सदर थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दिन-दहाड़े हुई इस लूट की वारदात से आमलोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

( नि. सं.)

सुपौल में बेखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत शिक्षक से दिन-दहाड़े लूटे डेढ़ लाख रूपये सुपौल में बेखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत शिक्षक से दिन-दहाड़े लूटे डेढ़ लाख रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.