भूमि विवाद को लेकर जनता दरबार का आयोजन

 मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना प्रांगण में सीओ चंदन कुमार व एएसआई लक्ष्मण राम की संयुक्त अध्यक्षता में भूमि संबंधी समस्याओं को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया. 

जनता दरबार में थाना क्षेत्र से भूमि संबंधी 11 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 05 आवेदन का निष्पादन किया गया. वहीं सीओ चंदन कुमार ने कहा कि कोरोना को लेकर पूर्व से 47 आवेदन जमा था और आज 11 आवेदन जनता दरबार में आया जिसमें नया वाला 5 और पूर्व में 13 आवेदनों का निष्पादन किया गया. शेष बचे आवेदनों का निष्पादन अगले शनिवार को किया जाएगा. अन्य कई समस्याओं का भी निष्पादन किया गया.

सीओ चंदन कुमार ने कहा कि भूमि संबंधी मामलों का निष्पादन के लिए प्रत्येक सप्ताह थाना में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है. इसमें दोनों पक्षों की आपसी सहमति एवं न्याय संगत तरीके से मामलों का निपटारा किया जाता है.

उन्होंने कहा कि भूमि संबंधी मामलों में आपसी भाईचारा बनाए रखें. उन्होंने कहा कि प्रत्येक सप्ताह के शनिवार को थाना प्रांगण में भूमि संबंधी समस्याओं को लेकर जनता दरबार लगाया जाता है. वहीं जनता दरबार को लेकर थाना क्षेत्र के लोगों में काफी उत्सुकता है.

मौके पर दर्जनों  ग्रामीण भूमि संबंधित समस्याओं को लेकर जनता दरबार में उपस्थित थे.




भूमि विवाद को लेकर जनता दरबार का आयोजन भूमि विवाद को लेकर जनता दरबार का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.