मधेपुरा देर रात मटरगश्ती करने वाले और असामाजिक तत्वों पर सख्ती

 मधेपुरा शहर में देर रात मटरगश्ती करने वाले युवक व असामाजिक तत्व या आपराधिक घटना को अंजाम देने की मंशा पाले बदमाशों के खिलाफ एसपी ने सख्त कदम उठाया है. शुक्रवार की रात ऐसे आधे दर्जन लोगों को पुलिस ने गश्ती के दौरान हिरासत में लिया, जिन्हे पूरी जांच के बाद शनिवार को कड़ी हिदायत के बाद छोड़ दिया.

मालूम हो कि शहर में आपराधिक घटना में लगातार हो रही वृद्धि को रोकने के लिए एसपी योगेन्द्र कुमार ने शहर में रात्री गश्ती में बाइक दस्ता और चौकीदार पांव पैदल दल को लगाया है. जिसके तहत् शहर में रात्रि गश्त के लिए तीन बाइक दस्ता को लगाया जिसमें एक पुलिस पदाधिकारी और एक चौकीदार जिन्हे शहर के गली मुहल्ला में भ्रमण कर बदमाश और असामाजिक तत्व को पकड़ने की जिम्मेदारी दी. जबकि पांव पैदल 6 चौकीदार दस्ता को तैनात किया जिसमें दो-दो चौकीदार को शामिल किया गया है.

शुक्रवार की रात बाइक दस्ता ने बिना कारण देर रात शहर में घूमने वाले आधा दर्जन युवक को हिरासत में लिया, जिन्हे शनिवार को पूरी पूछताछ के बाद छोड़ा गया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ युवक अकारण देर रात शहर में घूमते रहते हैं और जब पुलिस पूछती है तो झूठा बहाना बनाते हैं. उन्होने ऐसे युवकों से अनुरोध किया कि वे अपने व्यवहार में बदलाव लाएं अन्यथा सख्त कार्रवाई की जायेगी.



मधेपुरा देर रात मटरगश्ती करने वाले और असामाजिक तत्वों पर सख्ती मधेपुरा देर रात मटरगश्ती करने वाले और असामाजिक तत्वों पर सख्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.