आईटीआई कैट की परीक्षा शांतिपूर्ण सम्पन्न

 बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा बोर्ड की ओर से आईटीआई कैट की परीक्षा शुक्रवार को मधेपुरा जिले के 15 केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न हो गई. शांतिपूर्ण व कदाचार रहित परीक्षा आयोजित करने को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पहले से ही तैयारी की गई थी. सभी सेंटर पर समय से परीक्षा शुरू हुई. 

डीईओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार 5214 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में शामिल हुए. जबकि 1981 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. इस परीक्षा को लेकर सुबह से ही पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट अपनी-अपनी ड्यूटी पर पहुंच गए थे. सुबह साढ़े 9 बजे से ही परीक्षार्थी अपने-अपने सेंटर पर पहुंचने लगे थे. 

कदाचारमुक्त परीक्षा को लेकर हरेक सेंटर पर सख्ती देखी गई. परीक्षार्थियों की जांच के बाद ही हॉल में प्रवेश दिया गया. परीक्षा को लेकर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया गया. केंद्राधीक्षक व वीक्षक भी परीक्षा को लेकर अलर्ट दिखे. परीक्षा को कदाचारमुक्त संपन्न कराने के लिए परीक्षा केंद्र से 100 मीटर तक धारा 144 लगाई गई थी. इसके अलावे सभी केंद्रों पर जैमर भी लगाया गया था.



आईटीआई कैट की परीक्षा शांतिपूर्ण सम्पन्न आईटीआई कैट की परीक्षा शांतिपूर्ण सम्पन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.