मोटरसायकिल से ठोकर में 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज दिन के 11:00 बजे मुरलीगंज से एनएच 107 पर पैदल रामपुर को लौट रहे 58 वर्षीय बुजुर्ग ललन झा पिता स्वर्गीय चंद्र किशोर झा, मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 7 निवासी, को सामने से आ रही स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार युवक ने ठोकर मार दी, जिसे घायल अवस्था में आनन-फानन में टेंपो पर उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉ राजेश कुमार ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थाने से एएसआई राकेश कुमार एवं मनोज कुमार ने पहुंचकर मामले की जांच की एवं पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मृतक ललन झा की पत्नी एवं बेटी का रो-रो कर बुरा हाल था, जबकि मृतक झा के दो पुत्र हैं जो फिलहाल बाहर हैं. वहीं मोटरसाइकिल सवार आशीष कुमार (उम्र 19 वर्ष) पिता रामकुमार यादव घर तिलवारा वार्ड नंबर 13 मुरलीगंज को भी घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया, जहां से उसे बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.

उक्त मामले में मुरलीगंज प्रभारी थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि मोटरसाइकिल से टक्कर में बुजुर्ग की मौत पर अमित झा पिता अनिल झा द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

मोटरसायकिल से ठोकर में 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत मोटरसायकिल से ठोकर में 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.