सिंहेश्वर में पुल निर्माण को लेकर बनाया जा रहा है डायवर्सन

 एन.एच. 106 के निर्माण के क्रम में सिंहेश्वर बाजार में पुल निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसे लेकर बाजार स्थित पुल के दोनों ओर डायवर्सन बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. 

बताया गया कि पुल के दोनों ओर डायवर्सन बनाया जाएगा, ताकि एक ओर से वाहनों का जाना और दूसरे ओर से आना होगा. इस बावत आई.एल.एंड.एफ.एस. के मुख्य सर्वेयर नागेश्वर राव ने बताया कि पुल का निर्माण जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. पुल के दोनों तरफ आने और जाने के लिए डाइवर्सन बनाया जा रहा है. जितनी जमीन की जरूरत है उतनी जमीन एन.एच. द्वारा उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है. जिसके कारण कुछ परेशानी हो रही है. 

उन्होंने बताया कि बीच बाजार में ज्यादा दिन काम नहीं लटकेगा. 15 से 20 दिन में डायवर्सन का निर्माण हो जाएगा. साथ ही 14 गुना 32 मीटर का पुल भी दो से ढाई माह में बन कर तैयार हो जाएगा. वहीं इस बावत एन.एच. के कार्यपालक अभियंता अरूण कुमार ने बताया कि उत्पन्न होने वाली समस्या का समाधान किया जाएगा.

सिंहेश्वर में पुल निर्माण को लेकर बनाया जा रहा है डायवर्सन सिंहेश्वर में पुल निर्माण को लेकर बनाया जा रहा है डायवर्सन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2020 Rating: 5

1 comment:

  1. अगर ये काम समय से पूरा है जाए तोह बेहतर हैं वरना दिक्कत तोह हमें होना ही है । अतिक्रमण हटाए जाने से , समस्या कम होंगी अतः प्रशासन से अनुरोध है , पहले ये काम करें।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.