गिरफ्तार चार बाइक लुटेरे मधेपुरा सदर थाना से खिड़की तोड़कर फरार


ये मधेपुरा पुलिस के लिए एक झटके जैसा है. एक तरफ मेहनत कर पुलिस अपराधी को गिरफ्तार करती है और दूसरी तरफ वही अपराधी यदि पुलिस कस्टडी से फरार हो जाए तो पुलिस की चिंता बढ़नी लाजिमी ही है.

कुछ ऐसा ही तब हुआ जब शनिवार की देर शाम गिरफ्तार चार बाइक लुटेरे सदर थाना से खिड़की तोड़कर फरार हो गए. एसपी ने घटना की पुष्टि करते कहा कि फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है और वे जल्द पकड़े जायेंगे ।

बताया गया कि शनिवार को मधेपुरा थानान्तर्गत मिठाई शिविर प्रभारी अमित  कुमार ने अलग अलग छापामारी कर चार बाइक लुटेरे को गिरफ्तार सदर थाना के एक हाजत में रखा था और  देर शाम अपराधियो पूछताछ करनी थी पर इसी बीच पता चला कि चारों अपराधी कमरे की खिडकी तोड़कर फरार हो गए ।जाहिर था इन अपराधियों के फरार होने से पुलिस महकमे हड़कंप मच गया । 

घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा एसपी ने अलग-अलग टीम बनाकर अपराधियों को अविलम्ब  गिरफ्तार करने के सघन छापामारी करने आदेश दिया जिसके बाद अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापामारी की जा रही है. उधर सदर थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच  कर  रिपोर्ट देने का निर्देश  दिया गया । 

गिरफ्तार चार बाइक लुटेरे मधेपुरा सदर थाना से खिड़की तोड़कर फरार गिरफ्तार चार बाइक लुटेरे मधेपुरा सदर थाना से खिड़की तोड़कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.