धंधा चालू है: एक ही दिन एक ही व्यक्ति पर दो अलग-अलग विभागों द्वारा शराब के दो मामले दर्ज

मधेपुरा जिले में एक ही दिन एक ही व्यक्ति के उपर दो-दो विभाग के द्वारा अलग-अलग छापामारी कर शराब का दो मामला दर्ज किया गया । 

जानकारी अनुसार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के लालपुर सरोपट्टी पंचायत के लक्ष्मीनिया टोला वार्ड नंबर 14 के समीप एक केला के बगान से सिंहेश्वर पुलिस ने 175 बोतल अवैध शराब बरमाद करने में सफलता हासिल किया । इस मामले के सिंहेश्वर पुलिस ने आरोपी बिनोद साह जो विगत 2 वर्षों से पुलिस की आंखों में धूल झोक कर इस अवैध शराब के काम को अंजाम दे रहा है उसे और सुरेश साह को मुख्य आरोपी बनाया है । उक्त शराब तस्कर के हौसले का अंदाजा इसी से लगया जा सकता है । सिंहेश्वर पुलिस के छापामारी के बाद दूसरी बार उत्पाद अधीक्षक को भी उसी शराब तस्कर के यहां छापामारी कर दुबारा 9 बोतल शराब बरामद किया गया । इससे जाहिर होता है कि उक्त शराब माफिया को पुलिस का कोई खौफ नहीं है । 

हालांकि सूत्रों के कहना है कि अवैध शराब का कारोबारी आरोपी सिर्फ अवैध शराब का काम ही नहीं करता बल्कि बेखौफ होकर घर से लेकर कहीं भी डिलीवरी भी करता है । बिहार में शराबबंदी के बाद लगभग हर साल इस तस्कर पर शराब का एक मामला दर्ज होता है । फिर भी बेफिक्र होकर प्रशासन के नाक के नीचे शराब का धंधा करता है । वहीं आरोपी जब 2 साल से पुलिस की नजर में फरार चल रहा था । परंतु थाने से महज  1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित  वह अपने घर पर शराब का तस्करी बेरोकटोक कर रहा था । इससे पूर्व भी शराब के मामले में 2 बार जेल जा चुका है । 2018 के एक मामले में आरोपी फरार है । इस मामले में थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

उत्पाद विभाग अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि  पुलिस के छापे के बाद उन्हें भी सूचना मिली की कारोबारी फिर भी शराब बेच रहा है जब उसके घर के पास छापा मारा गया लगभग 4 लीटर विदेशी शराब बरामद किया ।

धंधा चालू है: एक ही दिन एक ही व्यक्ति पर दो अलग-अलग विभागों द्वारा शराब के दो मामले दर्ज धंधा चालू है: एक ही दिन एक ही व्यक्ति पर दो अलग-अलग विभागों द्वारा शराब के दो मामले दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.