25 दिन बाद दवा व्यवसायी पर फिर से हमला: इस बार घर में घुस कर मारी गोली

मधेपुरा में बेखौफ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की शाम शहर के वार्ड नंबर 20 स्थित दवा के थौक व्यवसायी के घर मे घुस कर गोली मारी. घायल व्यवसायी को निजी क्लिनिक में इलाज के बाद बेहतर ईलाज के हाईयर सेन्टर रेफर कर दिया है ।

घटना के बाद एसपी, एसडीपीओ सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी देर रात तक व्यवसायी के घर की खाक छानते रहे. उन्होंने घायल व्यवसायी से भी देर रात तक पूछताछ की लेकिन पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं आया है। पुलिस आसपास के सीसी टीवी कैमरा को खंगालने में जुटी है। वैसे पुलिस अधीक्षक ने घटना में अहम सुराग पाने का दावा किया है।

बता दें कि इसी माह 1 नवम्बर को इसी दवा व्यवसायी को घर से कुछ दूर पर बाइक सवार अपराधी ने हत्या की नीयत से गोली मारी थी, जिसमें वे घायल हुए थे । पुलिस उस मामले की  जांच कर रही है कि कैसे बेखौफ अपराधियों ने 26 दिन बाद एक बार फिर व्यवसायी के घर मे घुस कर गोली मारी और आराम से भाग निकले।

घायल व्यवसायी प्रेम कुमार सुमन ने बताया कि घटना शाम  8:30 बजे के आसपास की है जब वे घर पर बच्चे को पढ़ा रहे थे. इसी बीच बच्ची को बाहर सूख रहे कपड़े लाने के के लिए कहा. बच्ची कपड़ा लेकर घर में लौटी. इसी बीच दो अपराधी हथियार लेकर घर में घुसे. पहले अपराधी ने गोली चला दी जो मेरे बांह से टच करते दीवार से टकराई. ये हल्ला करते भागने का प्रयास किया जिसमें वह गिर गए तो दूसरे अपराधी ने गोली चला दी जो मेरे गर्दन  को टच करते निकल गई जिसमें वे घायल हो गए । गोली चलने की आवाज पर मकान मालिक सहित अन्य लोग दौड़े तो दोनो अपराधी बाइक से भाग निकले। 

लोगों ने घायल व्यवसायी को इलाज के डा॰आर ॰पप्पू के क्लिनिक लाया । स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी दो बाइक से चार थे. एक बाइक पर सवार दो अपराधी पश्चिमी बाइपास के दक्षिण और एक बाइक पर सवार दो अपराधी उत्तर की ओर भाग निकले।

पीड़ित ने बताया कि घर मे घुसे दो अपराधी ने मास्क लगा रखा था. एक ने सिलेटी कलर का जैकेट पहन रखा था और माथे पर पगड़ी बाँध रखा था. दूसरा अपराधी लम्बा था ।

उन्होने बताया कि लोगों ने बताया किअपराधी लाल रंग के पैसन प्रो बाइक से आये थे । भागते समय स्थानीय लोगो ने पकड़ने की कोशिश के लिए ईंट चलाया लेकिन वे हथियार लहराते भागने में सफल रहे ।

उन्होंने किसी से दुश्मनी होने से इंकार किया साथ ही अपराधी को पहचाने की बात से इंकार किया है। उन्होने बताया कि आज ही पिछले दिन चली गोली में हाथ में लगा रॉड निकाला गया था, फिर घटना में उसमें जख्म आया है ।

व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए हाइयर सेन्टर रेफर कर दिया है।

25 दिन बाद दवा व्यवसायी पर फिर से हमला: इस बार घर में घुस कर मारी गोली 25 दिन बाद दवा व्यवसायी पर फिर से हमला: इस बार घर में घुस कर मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.