मधेपुरा पुलिस ने छापामारी कर बरामद किया भारी मात्रा में देशी शराब

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार को साहुगढ़ पंचायत के गोढ़यारी टोला में छापेमारी कर 640 देशी शराब का पाउच बरामद किया वहीं शराब कारोबारी भागने में सफल रहा. पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ  कर रही है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को लगभग 9 बजे के आसपास गुप्त सूचना मिली कि साहुगढ़ के गोढ़यारी टोला के रूदल यादव के घर में भारी मात्रा में शराब है.

उन्होंने कहा कि सूचना पर तत्काल रेकी की गई और सूचना सत्य पाया गया. फिर एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसकी जिम्मेदारी एएसआई प्रदीप कुमार, और शिव कुमार को दी गई, जिन्होंने पुलिस बल के साथ छापेमारी की. पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी रूदल यादव भाग निकले और घर की तलाशी ली तो घर से 200 एमएल के 640 पाउच देशी शराब बरामद हुआ.

उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम ने घर के बरामदे पर बैठै तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. उन्होने बताया कि तीनों हिरासत में लिए गए युवक की जांच की जा रही है कि शराब कारोबार में संलिप्तता है या नहीं.

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी रूदल यादव लम्बे समय से कारोबार करता था. पूर्व में भी शराब कारोबार में केस दर्ज हुआ था.

मधेपुरा पुलिस ने छापामारी कर बरामद किया भारी मात्रा में देशी शराब मधेपुरा पुलिस ने छापामारी कर बरामद किया भारी मात्रा में देशी शराब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.