खाता धारक और एटीएम कार्ड मधेपुरा में, रूपये निकल गए पूर्णिया में!

साइबर क्राइम अपराधियों ने एक बार फिर एक ग्राहक के खाते से चालीस हजार रूपये की निकासी कर ली. पीड़ित जब शिकायत करने मधेपुरा सदर थाना पहुंचे तो पुलिस ने शिकायत पूर्णिया में करने को कहकर लौटा दिया.

मजेदार बात यह है कि खाता धारक और एटीएम कार्ड मधेपुरा में है और राशि निकल गयी पूर्णिया में.

पीड़ित शहर के कर्पूरी चौक पूर्वी बाइपास वार्ड नंबर 19 निवासी कुन्दन कुमार ने बताया कि सुबह मेरे मोबाइल पर रूपये की निकासी का मैसेज आया तो चौक गया फिर एटीएम से मैसेज निकाला तो हैरत में पड़ गया. पीड़ित की माने तो बताया कि रविवार को सुबह 8 बज कर 3 मिनट पर मेरे खाता से एटीएम के जरिये पूर्णिया में दो बार 20-20 हजार रूपये की निकासी हुई. निकासी के समय मैं और मेरा एटीएम कार्ड मेरे पास ही था और मैं अपने मधेपुरा स्थित घर पर हूं.

घटना की शिकायत लेकर आवेदन के साथ सदर थाना गये तो तैनात पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि निकासी पूर्णिया में हुआ इसलिए शिकायत पूर्णिया में दर्ज होगी. पीड़ित पुलिस के इस व्यवहार से परेशान है. वह पुलिस की शिकायत लेकर उच्चाधिकारी के यहां जाने की तैयारी में है.

पीड़ित ने कहा कि जब मैं मधेपुरा में हूं, मेरा एटीएम कार्ड मेरे पास है तो शिकायत पूर्णिया में कैसे होगा.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है. मेरे संज्ञान में आने पर उक्त मामले की जांच की जायेगी.

खाता धारक और एटीएम कार्ड मधेपुरा में, रूपये निकल गए पूर्णिया में! खाता धारक और एटीएम कार्ड मधेपुरा में, रूपये निकल गए पूर्णिया में! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.