मिला अज्ञात युवक का लटका शव, प्रथम द्रष्टया आत्महत्या का मामला !

सुपौल जिले के करजाईन के बायसी पंचायत के वार्ड नंबर 10 में पीडब्ल्यूडी फिटकी रोड के बगल में बुधवार को एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का पेड़ से लटका शव बरामद होने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. 

शव मिलने की सूचना फैलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर छानबीन में जुटी हुई है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बायसी वार्ड नंबर 10 के ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी फिटकी सड़क के किनारे एक अज्ञात युवक का शव लटका हुआ देखा. तुरंत ही इसकी सूचना करजाईन पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है.

(नि. सं.)

मिला अज्ञात युवक का लटका शव, प्रथम द्रष्टया आत्महत्या का मामला ! मिला अज्ञात युवक का लटका शव, प्रथम द्रष्टया आत्महत्या का मामला ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.