अज्ञात चोरों ने की डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर की चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के दुर्गा चौक स्थित घर में गृहस्वामी के अनुपस्थिति में लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर और गहने की चोरी अज्ञात चोरों ने की. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी मुकेश शर्मा के घर में घर वालों की अनुपस्थिति का फायदा उठाते हुए चोरों ने बड़े ही आराम से ग्रील और दरवाजे की कुंडी तोड़ घर में घुसकर घर के सभी कमरों का ताले को तोड़ा और बड़े ही इत्मीनान से खोज-खोज कर एक-एक सामान को देख कर कीमती जेवर और रूपया ले गए. चोरी के दौरान चोरों ने अगल-बगल के घरों के फाटक को भी रस्सी से बांध दिया था ताकि कोई आवाज होने पर तुरंत कोई नहीं पहुंच सके. 

इस बावत गृहस्वामी मुकेश शर्मा ने बताया कि छठ पर्व में हमलोग घर गये थे. सवेरे सूचना पर यहाँ पहुंचे तो देखा कि घर के दरवाजे की कुंडी तोड़ कर कीमती सामान ले गया. इस मुहल्ले में इस तरह की घटना नहीं होती थी. उसने बताया कि घर के बाहर सलाई रिंच का एक पन्नी फेंका हुआ था. संभवतः नया सलाय रिंच इसी काम के लिए खरीदा गया होगा. इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अज्ञात चोरों ने की डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर की चोरी अज्ञात चोरों ने की डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर  की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.