पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय मृदुला सिन्हा के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

मधेपुरा भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्षा श्रीमती रीता राय की अध्यक्षता में गिरजा कपिलदेव कॉलेज में भाजपा जिला एवं नगर मंडल के पदाधिकारियों की उपस्थिति में आज सुप्रसिद्ध लेखिका, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षा एवं पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय मृदुला सिन्हा के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके तैलीय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया गया एवं  उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया.

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रीता राय ने कहा कि श्रीमती सिन्हा हम सभी महिलाओं की आदर्श थी. वो महिला सशक्तिकरण की पुरजोर समर्थक थीं. सभी कार्यकर्ताओं को भी वो उचित सम्मान देती थीं. उनके निधन से राष्ट्र एवं पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है.

नगर अध्यक्ष अंकेश गोप ने कहा कि भारतीय संस्कृति की झलक उनके साहित्य में देखने को मिलती है. उनके अधूरे सपने को हम सभी को मिलकर पूरा करना है. नगर अध्यक्षा अर्पणा कुमारी ने कहा कि श्रीमती मृदुला सिन्हा बिहार की बेटी थीं और राजनीति के साथ ही उन्होंने साहित्य जगत में भी अपनी बेहतरीन पहचान बनाई.

वहीं उक्त कार्यक्रम में नगर महामंत्री सुनील सिंह, युवा मोर्चा के चंदन भगत, महिला मोर्चा महामंत्री कुमारी साबरमती, किरण कुमारी, श्वेता सिन्हा, आशा देवी, साधना देवी, लखी देवी, पूजा कुमारी सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय मृदुला सिन्हा के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय मृदुला सिन्हा के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.