भूपेंद्र यादव ने किया रोड शो, एनडीए प्रत्याशी निखिल के समर्थन में की वोटिंग की अपील

मधेपुरा विधानसभा मतदान के लिए अब कुछ घंटे शेष है. गुरुवार शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार और सभा पर रोक लग गई है. चुनावी मैदान में खड़े प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. 

गुरुवार को मधेपुरा विधानसभा के एनडीए के उम्मीदवार निखिल मंडल के पक्ष में मतदान करने के लिए राज्यसभा सदस्य एवं जनता पार्टी के नेता भूपेंद्र यादव ने रोड शो निकालकर मतदान करने की अपील की. रोड शो कार्यालय से शुरू होकर पूरे शहर का भ्रमण करते हुए पुनः कार्यालय पर आकर समाप्त हुआ. इस रोड शो में एनडीए के समर्थक मोटरसाइकिल से आगे-आगे और खुली जीप से प्रत्याशी पीछे-पीछे आम मतदाताओं से मिलते हुए धीरे-धीरे आगे बढ़ते जा रहे थे. 

इस दौरान उनके साथ वाहन पर प्रत्याशी निखिल मंडल सहित कई बड़े नेता शामिल थे. रोड शो के दौरान वाहनों की लंबी कतार के साथ बाइक सवार कार्यकर्ता भी थे. इस दौरान जगह-जगह समर्थकों और मतदाताओं ने अभिवादन किया. इस दौरान लोगों से एनडीए प्रत्याशी निखिल मंडल को वोट देकर विजय दिलाने की अपील की गई. कहा गया कि मतदाताओं का प्यार व स्नेह हमें हर जगह से मिल रहा है. इससे हम बहुत खुश हैं. साथ ही हमारी जीत भी आपके सहयोग से निश्चित होगी. हमारा उद्देश्य सबका साथ व सबका विकास है. चुनाव के दिन तीर के निशान पर बटन दबाकर स्थानीय उम्मीदवार को विजयी बनाइए.

भूपेंद्र यादव ने किया रोड शो, एनडीए प्रत्याशी निखिल के समर्थन में की वोटिंग की अपील भूपेंद्र यादव ने किया रोड शो, एनडीए प्रत्याशी निखिल के समर्थन में की वोटिंग की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.