'बिहार को बनाएंगे एशिया का नंबर वन राज्य': पप्पू यादव ने मांगा तीन साल का वक्त

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के रानी पोखर फुलकाहा मैदान में गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के​ लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जनसभा को संबोधित किया. 

पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को लूटने का काम किया है, साथ ही कहा कि बिहार बनेगा एशिया का नंबर वन राज्य. इसके अलावे उन्होंने कहा कि अगर बिहार में हमारी सरकार बनी तो महज तीन साल में बिहार को एशिया का नम्बर वन राज्य बना देंगे. पटना में आए बाढ़ में फंसे लाखों लोगों को राहत पैकेज देने की बात हो तो सिर्फ पप्पू यादव दिन रात मौजूद रहते हैं. मधेपुरा में दुःख सुख में आपका सांसद एक बार भी नहीं आता है, मगर पप्पू यादव हरेक दुख दर्द में आपके साथ रहता है. कोरोना काल में भी सभी लोगों को दूसरे प्रदेश से लाने का काम किया.

मौके पर विनय शंकर यादव, महेश कुमार पप्पू, राजकुमार, कुंदन कुमार, कुन्दन यादव, मो. वाशी, पूर्व मुखिया नरेंद्र यादव आदि मौजूद थे.



'बिहार को बनाएंगे एशिया का नंबर वन राज्य': पप्पू यादव ने मांगा तीन साल का वक्त 'बिहार को बनाएंगे एशिया का नंबर वन राज्य': पप्पू यादव ने मांगा तीन साल का वक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.