'आलमनगर सहित बिहार की सूरत बदलने के लिए अपना बेटा समझ कर भीख दें': पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के आलमनगर के पानी टंकी मैदान में बुधवार की दोपहर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

पप्पू यादव ने आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से अपने दल के प्रत्याशी सर्वेश्वर प्रसाद सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा और कई वादे भी किए। पप्पू यादव की जनसभा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने शपथ पत्र दिखाते हुए कहा कि मैं तीन साल के अंदर बिहार में बदलाव  लाऊंगा और सुंदर बिहार का निर्माण करूंगा। अगर बदलाव नहीं ला सका तो कभी वोट मांगने नहीं आऊंगा। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में हिंदू-मुस्लिम की कोई भेद भाव वाली भावना नहीं होगी। कोई भूखे नहीं सोएंगे। उन्होंने कहा कि गरीब के घर बेटी जन्म लेने पर पप्पू यादव की तरफ से शादी के लिए एक लाख रुपए जमा किया जाएगा । उन्होंने यह भी कहा कि गरीब के बच्चे के पढ़ाई के लिए चार हजार रुपए प्रति माह दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि आलमनगर में लोगों के जान-माल की सुरक्षा कर भयमुक्त बनाया जाएगा। 

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि आलमनगर बाजार में बदलाव लाकर पटना से भी सुंदर बाजार बनाया जाएगा। पप्पू यादव ने जनसेवा के भाव को दोहराते हुए कहा कि चाहे आलमननगर की बाढ़ हो या पटना की बाढ़, मैं अपने दम पर लाखों लोगों की सेवा करते आ रहे हैं। जबकि मुसीबत के घड़ी में बिहार सरकार पीछे पड़ जाती है। उन्होंने जाप प्रत्याशी सर्वेश्वर प्रसाद सिंह के लिए छोटा भाई बन कर आलमनगर की जनता से एक बार वोट के लिए भीख मांगा। उन्होंने कहा कि आलमनगर सहित बिहार की सूरत बदलने के लिए अपना बेटा समझ कर आप भीख दें। मैं सुंदर व खुशहाल बिहार बना दूंगा। 

पप्पू यादव के अलावा जाप प्रत्याशी सर्वेश्वर प्रसाद सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के जनता के लिए एक ओर कुंआ है तो दूसरी ओर खाई। इसलिए आप सबों को समझदारी के साथ अपना उम्मीदवार चुना है। जिससे आलमनगर की सही विकास हो सके। आलमनगर में शांति स्थापित हो सके, बच्चों को सही शिक्षा मिल सके और बीमार व्यक्तियों का सही तरीके से इलाज हो सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मैं विधायक बना तो विधायकी का एक भी पैसा नहीं लूंगा। साथ ही मेरी आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से आग्रह है कि मुझे यातायात को सुगम, शिक्षा प्रणाली में आधुनिक तकनीकी से लैस, सुंदर सरकारी स्वास्थ्य सेवा दिलाने का मौका दें जिससे मैं विधायक बन कर इस क्षेत्र में सर्वांगीण विकास कर सकूं। 

पप्पू यादव के साथ आए एक भोजपुरी गायक ने भी अपने गानों से श्रोताओं का मन मुक्त कर दिया। इनके अलावा दर्जनों नेता और कार्यकर्तााओं ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया। 

सभा की अध्यक्षता जाप के प्रखंड अध्यक्ष सुनील सिंह और संचालन वरिष्ठ नेता सुनील कुमार सिंह ने किया।

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

'आलमनगर सहित बिहार की सूरत बदलने के लिए अपना बेटा समझ कर भीख दें': पप्पू यादव 'आलमनगर सहित बिहार की सूरत बदलने के लिए अपना बेटा समझ कर भीख दें': पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.