प्रो. चंद्रशेखर के समर्थन में मधेपुरा में तेजस्वी को सुनने उमड़ा जनसमूह

मधेपुरा के कॉमर्स कॉलेज मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र संख्या 73 के महागठबंधन के राजद प्रत्याशी प्रो. चंद्रशेखर के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. 

जनसभा में तेजस्वी यादव के संबोधन को सुनने के लिए आई भीड़ बेरिकेडिंग को तोड़ते हुए मंच के पास पहुँच गई. जिससे तेजस्वी यादव ने बेकाबू भीड़ को देखते हुए मात्र 10 मिनट ही चुनावी जनसभा को संबोधित किया. 

अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई पर जोड़ देते हुए नीतीश जी को जमकर कोसा. तेजस्वी यादव ने जनसभा में लोगों से कहा कि अगर मेरी सरकार बनेगी तो मैं पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख युवाओं को रोजगार दूंगा. आशा और आंगनबाड़ी सेविका का स्थायीकरण करेंगे. इसके साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को भी जमकर कोसा. मधेपुरा सदर से राजद प्रत्याशी प्रो. चंद्रशेखर के साथ मंच पर उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या इन्हें जीत की माला पहना दें. जनसमूह के हाँ कहते ही उन्होंने उन्हें माला पहनाया और अन्य कार्यक्रम के लिए सभास्थल से हैलीकॉप्टर की तरफ बढ़ गए.

प्रो. चंद्रशेखर के समर्थन में मधेपुरा में तेजस्वी को सुनने उमड़ा जनसमूह प्रो. चंद्रशेखर के समर्थन में मधेपुरा में तेजस्वी को सुनने उमड़ा जनसमूह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.