डीएसपी ने किया थाना का निरीक्षण, लंबित कांडों का जल्द निष्पादन करने का सख्त निर्देश

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना में बुधवार की देर शाम डीएसपी अजय नारायण यादव ने  निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान थाना क्षेत्र के घटित घटनाओं एवं दर्जनों कांड की समीक्षा की. 

इस दौरान डीएसपी ने थानाध्यक्ष रामनारायण यादव को विभिन्न कांडों में फरार वारंटी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया, साथ ही थाने में पदस्थापित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को अपने-अपने थाना कांड का केस डायरी तैयार करने की बात कही. साथ ही शराब कारोबार में संलिप्त कारोबारी को चिह्नित कर ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

वहीं सभी पंजियों की स्थिति का जायजा लेते हुए विभिन्न कांडों का अवलोकन किया. इस दौरान फरारी पंजी, मालखाना पंजी, कुर्की पंजी, चौकीदार पंजी, डकैती पंजी, लूट पंजी, गैंग पंजी, भूमि विवाद पंजी, वारंटी पंजी, सिरिस्ता, साफ-सफाई समेत सभी गतिविधियों की बारीकी से अवलोकन किया.

इस मौके पर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए दर्ज किए गए मामलों की बारीकी से जांच पड़ताल करने तथा लंबित पड़े कांडों का जल्द निष्पादन करने का सख्त निर्देश देते हुए रात्रि गश्ती में तेजी लाने के अलावे किसी भी समय कोई भी घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचने व क्षेत्र में विधि व्यवस्था को बनाए रखने का भी निर्देश दिया. मौके पर सतेंद्र सिंह, माया कांत चौधरी, लक्ष्मण राम सहित थाना के सभी कर्मी मौजूद थे.

डीएसपी ने किया थाना का निरीक्षण, लंबित कांडों का जल्द निष्पादन करने का सख्त निर्देश डीएसपी ने किया थाना का निरीक्षण, लंबित कांडों का जल्द निष्पादन करने का सख्त निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.