दहशत: शिक्षक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मोरकाही कटायर के पास सोमवार की रात्रि अपराधियों ने जिरवा मधेली पंचायत के पसंस पूनम देवी सह उत्क्रमित उच्च विधालय गाढा रामपुर के प्रभारी प्रधानाचार्य रामकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले में मृतक श्री यादव के पुत्र दुर्गेश कुमार ने थाना को दिये फर्द बयान में कहा कि मेरे छोटे चाचा मां की दवाई लाने शंकरपुर जा रहे थे. इसी दौरान मोरकाही कटीन के समीप टासफार्मर के पास पहुचा तो देखा कि गुड्डू यादव , मनीष कुमार , प्रमोद यादव सहित अन्य व्यक्ति हथियार के साथ खड़े थे. अपराधी गुड्डू यादव मोबाइल से कहीं बात कर रहे थे और छह सात मोटरसाइकिल खड़े हुए थे. इन्हें देखकर हम दोनों आगे बढ़ कर मोरकाही सडक पर राजाराम यादव से बात करने लगे। उसी समय में पश्चिम की दिशा से एक मोटरसाइकिल आ रही थी। जिसे देखकर उपरोक्त व्यक्ति ने गाड़ी को तेजी से बढाया और उक्त व्यक्ति जो मधेली की और आ रहा था कटान के पास बने कलवर्ट के पास गालीगलौज करने के बाद अंधाधुंध फायरिंग कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए ।

अन्य लोगों के साथ जब घटनास्थल पर पहुचा तो गोली से मेरे पिता खून से लथपथ और मर चुके थे। उन्होंने कहा कि उक्त सभी व्यक्ति ने मेरे पिता को गोली मारकर हत्या कर दिया। इधर क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है चारों तरफ घटना का कारण का पता लगाया जा रहा है। लेकिन घटना की कारण का जानकारी की पता नहीं चल रहा है।

घटना के बाद सूचना के बाद पता चला कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजने दिया जा रहा था. जिला के वरीय अधिकारियों के आने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। शंका के आधार पर रात्रि में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था लेकिन दिए गए आवेदन में वह नामजद नहीं था।

मृत्यु के बाद मृतक के घर में पत्नी , बेटे, बेटी व परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। इधर गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मृतक मददगार व्यक्ति थे, सामाजिक कार्य बढचढकर हिस्सा लेते थे। शिक्षक होने के दौरान भी उनका कार्य सराहनीय रहा। इधर थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि मृतक के पुत्र के फर्द बयान पर 10 लोगों को नामजद बनाते हुए केस दर्ज कर लिया गया है, घटना की कारणों का पता किया जा रहा है।

दहशत: शिक्षक की गोली मारकर हत्या दहशत: शिक्षक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.