भूमि विवाद को लेकर चचेरे भाई के पैर में मारी गोली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कोल्हायपट्टी वार्ड नंबर पांच निवासी राजीव कुमार पिता विश्वनाथ यादव को आज खेत देखने के दौरान वहां पहले से घात लगाए बड़े पिता के पुत्र ने पैर में तीन गोली मार कर घायल कर दिया. 

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने आकर देखा और इनके परिजनों को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में उठाकर परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल पुलिस बल के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर गोली चलाने वालों के बारे में परिजनों से जानकारी ली.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद चिकित्सक डॉ जहानवाज ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही पैर में गोलियां मारी गई है. गोलियों के पैर में फंसे होने का अंदेशा है और घायल व्यक्ति की हालत ज्यादा अच्छी नहीं है. इसलिए बेहतर चिकित्सा के लिए इन्हें रेफर कर दिया गया है.

मौके पर मौजूद घायल राजेश कुमार की पत्नी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरे रजनी झखण में अपने जोते हुए खेत में बीज डालने हेतु खेत की स्थिति देखने के लिए गए थे. वहीं पर सुशील कुमार, नवल कुमार, भूटो कुमार, मुकेश, पंकज सहित तीन चार आदमी थे जिन्होंने घात लगाकर हमला कर दिया और भागने के प्रयास में पैर में गोली मारते चले गए.

अस्पताल में मौजूद पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 1 वर्षों से शशिनाथ से भूमि विवाद चल रहा था जो न्यायालय के अंदर अभी भी विचाराधीन है और आज उसी विवाद में इन लोगों द्वारा मेरे पुत्र की हत्या करने का प्रयास किया गया.

घायल अवस्था में ही राजीव कुमार ने बताया कि मैं दिलीप के साथ खेत देखकर लौट रहा था कि उसी समय घात लगाकर पहले से बैठे सुशील कुमार, नवल कुमार, भूटो कुमार, मुकेश, पंकज सहित तीन चार आदमी थे. इन लोगों ने हम पर गोली चलाई.

वहीं मामले में मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि घटना के विषय में छानबीन की जा रही है एवं घायल अवस्था में फर्द बयान तभी नहीं लिया जा सका था, मधेपुरा में फर्द बयान लिया जा रहा है. फर्द बयान के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

भूमि विवाद को लेकर चचेरे भाई के पैर में मारी गोली भूमि विवाद को लेकर चचेरे भाई के पैर में मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.