जिला अधिवक्ता संघ परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर परिचर्चा का आयोजन

मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के परिसर में आज संविधान दिवस के अवसर पर एक परिचर्चा का आयोजन किया गया. 

परिचर्चा में जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र मालवीय ने कहा कि संविधान निर्माताओं का उद्देश्य है देश के अंतिम नागरिकों तक न्याय पहुंचाना और इसी दिशा में हमलोगों को प्रयास करना है.

परिचर्चा में बोलते हुए अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने कहा कि न्याय सभी को मिले यही हमारे संविधान निर्माताओं का लक्ष्य है. संघ के प्रधान सचिव संजीव कुमार ने कहा कि संविधान दिवस को मनाने से सिर्फ काम नहीं चलेगा बल्कि इनके निर्माताओं ने जो हमारे सामने उद्देश्य रखा है उसे पूरा करने का प्रयास करना है.

परिचर्चा को उपाध्यक्ष अशोक कुमार झा, इन्द्रकांत चौधरी, अवध नारायण यादव, रामरूप यादव, सदानंद यादव, सुधांशु रंजन ने भी संबोधित किया.

सभा में जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र मालवीय के अलावे न्यायाधीश तेज प्रताप सिंह, अनूप सिंह, प्रमोद कुमार, मंजूर आलम, कुमारेश, लक्ष्मीनाथ एवं सलिकुर रहमान उपस्थित थे. इस परिचर्चा सभा में बड़ी संख्या में अधिवक्तागण उपस्थित थे. परिचर्चा का संचालन अधिवक्ता धरणीधर सिंह ने किया.

(नि. सं.)

जिला अधिवक्ता संघ परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर परिचर्चा का आयोजन जिला अधिवक्ता संघ परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर परिचर्चा का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.