समय पर नहीं दिया भाड़ा तो मकान मालिक के भतीजे ने चला दी गोली, बाल-बाल बचे

सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमराही बाजार के रेफरल अस्पताल रोड में कन्या मध्य विद्यालय के सामने एक चाय दुकानदार मीना देवी के उपर मकान मालिक के भतीजे ने समय से दुकान का भाड़ा न देने को लेकर गोली चला दिया. 

हालांकि चाय दुकानदार इस घटना में बाल बाल बच गई. घटना की जानकारी देते दुकानदार मीना देवी ने बताया कि वो लगभग दो साल से सिमराही निवासी मनोज पांडेय का घर किराया पर लेकर चाय बिस्कुट का दुकान चलाती है. इधर पिछले दो दिनों से उनकी चाय दुकान बंद थी. गुरुवार की सुबह जब वो चाय दुकान खोलने आई तो देखा कि बाहर से एक अतिरिक्त ताला जड़ा हुआ है. जिसके बाद उन्होंने ये बात मकान मालिक मनोज पांडेय को बताई तो उन्होंने कहा कि ताला तोड़ दो. जिसके बाद वो अतिरिक्त ताला तोड़कर अपना दुकान खोल लिया. जिसके बाद मकान मालिक का भतीजा अभिषेक पांडेय ने दुकान पर पहुंचकर उनके साथ मारपीट किया और दो राउंड फायरिंग कर दिया. 

इस घटना में वो बाल बाल बच गई. जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी राघोपुर पुलिस को दिया. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले अभिषेक पांडेय वहां से भाग चुका था. इस दौरान गोली की आवाज सुनकर आसपास के दर्जनों लोग भी वहां इकट्ठा हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया. घ

घटना के बाबत पीड़िता मीना देवी ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

(नि. सं.)

समय पर नहीं दिया भाड़ा तो मकान मालिक के भतीजे ने चला दी गोली, बाल-बाल बचे समय पर नहीं दिया भाड़ा तो मकान मालिक के भतीजे ने चला दी गोली, बाल-बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.