एसपी ने खुद ली बिना हेल्मेट और ट्रिपल बाइक सवार की जमकर खबर

मधेपुरा शहर में दवा कारोबारी के घर में घुस कर गोली मारने के मामले से परेशान एसपी स्वयं शनिवार को सड़क पर उतरे. वैसे एसपी को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी लेकिन ट्रिपल बाइक चालक और बिना हेल्मेट के बाइक सवार चालकों की जमकर क्लास ली.

शनिवार की शाम अचानक एसपी योगेन्द्र कुमार, भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल कमांडो सड़क पर निकले तो मानो शहर में चर्चा तेज हो गई कि शहर में कोई बड़ी घटना हुई है. एसपी पूरे काफिला के साथ पश्चिमी बाइपास के कोशी हॉस्पिटल के पास पहुंचे जहां स्वयं एसपी हर आने जाने वाले बाइक की चेकिंग शुरू करायी. वहीं दूसरी ओर कमांडो दस्ता न्यू बस स्टैंड की तरफ नाके बंदी कर रखी थी. इस दौरान एसपी ने बिना हेल्मेट और ट्रिपल बाइक सवार की जमकर खबर ली.

मालूम हो कि तीन दिन पहले इसी एरिया में एक दवा व्यवसायी को घर में घुस कर अपराधियों ने गोली मारी थी. पुलिस को तीन दिन बाद भी अपराधी तो दूर अपराधियों का सुराग तक नहीं मिल पाया है. उक्त घटना से खासकर एसपी भी परेशान हैं. एसपी को अचानक सड़क पर देख कर आम लोगों को भरोसा हुआ था कि उसी मामले में पुलिस को अहम जानकारी मिली है, इसी को लेकर स्वयं एसपी काफिले को लेकर पश्चिमी बायपास सड़क पर डेरा लगा रखा है लेकिन बाद में पता  चला कि मामला जो भी हो लेकिन फिलहाल बाइक चेकिंग था. चेकिंग में आधे दर्जन बाइकों के चालक को डिटेंट किया गया, जिन्हे जुर्माना वसूल कर छोड़ा गया.

एसपी ने बायपास के अलावे कर्पूरी चौक सहित अन्य जगहों पर भी बाइक चेकिंग की. संदिग्ध बाइक चालहों से पूछताछ की.

एसपी के साथ एसडीपीओ अजय नारायण यादव, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह और भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी के अलावे कमांडो दस्ता और पुलिस बल शामिल थे.

एसपी ने खुद ली बिना हेल्मेट और ट्रिपल बाइक सवार की जमकर खबर एसपी ने खुद ली बिना हेल्मेट और ट्रिपल बाइक सवार की जमकर खबर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.