देशी पिस्टल एवं 06 जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत थुमहा पंचायत के नवटोल वार्ड नंबर 06 में एक अपराधी को देसी पिस्टल एवं छह जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में पिपरा पुलिस ने सफलता पाई है. 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि बुधवार की रात्रि 10:30 बजे के करीब थुमहा नव टोल वार्ड नंबर 06 में एक वारंटी को गिरफ्तार करने गए थे. वारंटी के नहीं मिलने पर वह पुलिस बल के साथ जैसे ही सड़क पर आए तो पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति भागने लगा. जिसे पुलिस बल ने खदेड़ कर पकड़ लिया. उसके बदन की तलाशी ली गई तो तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी पिस्टल एवं छह जिंदा कारतूस बरामद हुआ.  

गिरफ्तार व्यक्ति थुमहा नव टोल वार्ड नंबर 06 निवासी लालमोहन मंडल पिता मेवालाल मंडल है. वह पिपरा थाना कांड संख्या 121/20 धारा 302 भादवि का प्राथमिकी अभियुक्त भी है. इस बाबत पिपरा थाना कांड संख्या 309/20 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सुपौल जेल भेज दिया गया. 

(नि. सं.)

देशी पिस्टल एवं 06 जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार देशी पिस्टल एवं 06 जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.