लोजपा प्रत्याशी साकार यादव के समर्थन में मधेपुरा में चिराग पासवान ने बड़े जनसमूह को किया संबोधित

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित रासबिहारी विद्यालय के मैदान पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरूवार को मधेपुरा विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी साकार सुरेश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. 

उन्होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए सात निश्‍चय  कार्यक्रम को भ्रष्‍टाचार का अड्डा बताया है. उन्होंने कहा कि यह भ्रष्‍टाचार किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्‍यमंत्री स्‍वयं किया हो, एलजेपी की सरकार बनते ही इसकी जांच कराई जाएगी. मुख्‍यमंत्री भी दोषी पाए गए तो जेल जाएंगे.

 

 चिराग ने यह भी कहा कि जिस तरीके भारतीय जनता पार्टी गठबंधन के प्रति ईमानदार है, वैसे ही नीतीश को भी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अयोध्या की तरह सीतामढ़ी में माता सीता का मंदिर बनवाया जाएगा.

मधेपुरा सदर प्रत्याशी साकार यादव की उन्होंने काफी प्रशंसा की. कहा कि ये काम करने वाले लोग हैं. उन्होंने साकार यादव के नंगे पाँव चुनाव प्रचार और संहर्ष की तरफ भी उपस्थित बड़े जनसमूह का ध्यान दिलाया और उन्हें जिताने की अपील की. मौके पर साकार यादव ने भी लोगों को संबोधित किया और उन पर भरोसा जताने का आग्रह किया.

सुनिए इस वीडियो में क्या कहा चिराग पासवान ने, यहाँ क्लिक करें.


लोजपा प्रत्याशी साकार यादव के समर्थन में मधेपुरा में चिराग पासवान ने बड़े जनसमूह को किया संबोधित लोजपा प्रत्याशी साकार यादव के समर्थन में मधेपुरा में चिराग पासवान ने बड़े जनसमूह को किया संबोधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.