अगर हमारी सरकार बनी तो सीतामढ़ी में मां सीता का भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा -चिराग पासवान

जनता हाई स्कूल चौसा के मैदान में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी सुनीला देवी को वोट देने और अपार मतों से जिताने के लिए जनसभा को संबोधित किया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरह अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया गया अगर बिहार में मेरी सरकार बनी तो उसी तरह सीतामढ़ी में मां सीता के भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा. 

वहीं इस अवसर पर चिराग पासवान ने वर्तमान बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि सात निश्चय योजना में बहुत ही लूट खसोट हुआ है और न ही इस योजना में जल नल योजना घर घर तक पहुंच पाई है और ना ही अन्य योजना लेकिन इन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को रिपोर्ट समर्पित कर दिया है कि सारे योजना को धरातल पर उतार दिया गया है. अगर हमारी सरकार बनी तो इन सभी योजनाओं की जांच करवा कर इसमें संलिप्त अधिकारी चाहे मुख्यमंत्री हो या कोई और, सभी को जेल भेजवा कर रहूंगा. 

श्री पासवान ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से बिहार में बेरोजगारी, गरीबी बढ़ी है.  शिक्षा का स्तर गिरा है. नीतीश कुमार नहीं चाहते हैं कि बिहार में युवा शिक्षित हो क्योंकि अगर युवा शिक्षित हो जाएगा तो वो युवा मुझसे सवाल जवाब करने लगेंगे इसलिए वह नहीं चाहते हैं कि बिहार में शिक्षा का स्तर बढ़े. 

वहीं इस अवसर पर लोजपा प्रत्याशी सुनीला देवी, समाजसेवी मनोज यादव, मधेपुरा एवं आलमनगर के विधान सभा लोजपा के चुनाव प्रभारी बी.एन. सिंह, लोजपा प्रखण्ड अध्यक्ष मनोवर हुसैन, सोनू झा, पूर्व जिला परिसद सदस्य मनोज राणा, भूपेंद्र पासवान, सुगन पासवान, पवन पासवान, विपिन पासवान, शोभाकान्त पासवान आदि मौजूद थे.

अगर हमारी सरकार बनी तो सीतामढ़ी में मां सीता का भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा -चिराग पासवान अगर हमारी सरकार बनी तो सीतामढ़ी में मां सीता का भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा -चिराग पासवान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.