15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ परमानंदपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गांव वार्ड नंबर 5 में छापामारी के दौरान लगभग 15 लीटर महुआ देसी शराब व शराब बनाने वाले उपकरण के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार ।


 जानकारी के मुताबिक क्राइम कंट्रोल को लेकर चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान और नशाखोरों के उपर करवाई के मध्य नजर छापेमारी और गिरफ्तारी अभियान तेज करने को लेकर डीएसपी उदय नारायण यादव के निर्देश के आलोक में परमानंदपुर ओपी प्रभारी झोटी राम के नेतृत्व में गठित टीम ने भतरंधा वार्ड नंबर 5 में बीजो यादव उर्फ विजेंद्र के घर छापामारी की गई. छापेमारी में उजला प्लास्टिक के गैलन में लगभग 15 लीटर महुआ देसी शराब व शराब बनाने वाले उपकरण दो एचपी कंपनी के गैस सिलेंडर दो भट्टी वाला चूल्हा दो एलमुनियम के बड़ादेकची  दो छोटा के साथ पिंटू कुमार को गिरफ्तार कर ओपी लाया गया।

ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि शराब तस्करी में संलिप्त तस्कर को मद्य उत्पाद निषेध अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मौके पर गठित टीम के विधि व्यवस्था प्रभारी अमरकांत महाराज, घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव, जमादार विजय प्रसाद,लक्ष्मण राम सहित पुलिस बल उपस्थित थे।

15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार 15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.