लोजपा के प्रचार वाहन के पोस्टर को किया क्षतिग्रस्त, प्रत्याशी का आरोप विरोधियों की साजिश

लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. आलमनगर विधानसभा क्षेत्र में  आगामी 7 तारीख को होना है मतदान. इसी दरमियान सभी दल जनता के बीच जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए चुनावी प्रचार प्रसार जोर शोर से कर रहे हैं. 

इसी प्रचार में आलमनगर विधानसभा क्षेत्र लोजपा प्रत्याशी सुनीला देवी के प्रचार वाहन में लगे पोस्टर बैनर को बुरी तरह से क्षति पहुंचाया गया. पोस्टर को ब्लेड से जगह जगह चीर-फाड़ किया गया है. 

हालांकि इस संबंध में लोजपा प्रत्याशी सुनीला देवी ने किसी भी दल के ऊपर आरोप नहीं लगाया है सिर्फ उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी के द्वारा जो हम से डर गए हैं, हमारे प्रचार वाहन के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं. जो अच्छी बात नहीं है यह मुझे डराने की सोची समझी साजिश है. इस संबंध में हम अभी पुलिस प्रशासन को एक लिखित आवेदन देने जा रहे हैं जिस पर जांच पड़ताल कर संलिप्त लोगों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए. 

वहीं इस घटना के बारे में लोजपा प्रखंड अध्यक्ष  मणौवर हुसैन ने कहा कि हमारी गाड़ी चुनाव आयोग के निर्देश समय सीमा के अंदर प्रचार प्रसार के लिए चौसा प्रखंड के लट्टू बादशाह प्रवेश किया था. जहां पर प्रचार वाहन खड़ी कर कार्यकर्ता गांव में घूम रहे थे. इसी दरमियान विरोधियों के द्वारा हमारे प्रचार गाड़ी के साथ गहरी साजिश कर मेरे प्रचार वाहन के बैनर पोस्टर को बुरी तरह चीर फार किया गया. जिसने भी इस तरह का काम क्या है वह मानवता के नाम पर कलंक है.  

 

 उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी लोगों को अपना वोट देने का अधिकार है वह किसी भी पार्टी को वोट दें वह उनका अधिकार है लेकिन किसी को नुकसान पहुंचाना अच्छी बात नहीं है. इस संदर्भ में लोजपा प्रत्याशी के द्वारा चौसा थाना में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया जाएगा तथा पुलिस प्रशासन इसकी जांच कर इसमें संलिप्त लोगों पर कानूनी कार्रवाई करें.

वीडियो देखें क्या कहा सुनील देवी ने, यहाँ क्लिक करें. 

लोजपा के प्रचार वाहन के पोस्टर को किया क्षतिग्रस्त, प्रत्याशी का आरोप विरोधियों की साजिश लोजपा के प्रचार वाहन के पोस्टर को किया क्षतिग्रस्त, प्रत्याशी का आरोप विरोधियों की साजिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.