5 महीने से फरार अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पांच माह से अपहरण के फरार आरोपी को मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शनिवार को नाटकीय ढंग से धड़दबोचा. आरोपी अपहृता के ही साथ था लेकिन पुलिस अपहृता को बरामद नहीं कर सकी. पुलिस अपहृता की तलाश कर रही है.

मालूम हो कि 14 जुलाई को मधेपुरा शहर अंतर्गत मुहल्ला निवासी अपहृता की मां ने सदर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि उनके दामाद पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना के मिरचाय बाड़ी निवासी लट्टू यादव ने शाम को मेरी नाबालिग पुत्री को जबरन मुंह में कपड़ा बांधकर अपहरण कर एक बोलेरो गाड़ी में बैठा कर ले गये, गाड़ी में अन्य चार लोग बैठे थे. उन्होंने कहा कि आरोपी मेरी बड़ी पुत्री  का पति है और उसकी शादी दो साल पहले हुई थी.

लड़की की मां ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने घर से डेढ़ लाख का जेवरात और पचास हजार नगदी भी लूट लिया. घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी और अपहृता की तलाश की लेकिन पता चला कि आरोपी लड़की को लेकर दिल्ली चला गया.

शनिवार को थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि अपहृता अपनी मां के यहां आयी है और साथ में आरोपी भी है.

थानाध्यक्ष ने तत्काल एएसआई अरूण कुमार सिंह से मामले को रेकी कराया तो सूचना सत्य पाया गया. फिर पुलिस बल के साथ बड़े ही नाटकीय ढंग से आरोपी लट्टू यादव को गिरफ्तार किया और अपहृता को तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

वहीं गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि मैं लड़की से प्रेम करता था और शादी कर उसे दिल्ली लेकर चला गया. वे वहां गाड़ी चलाने का काम करते थे. आगे बताया कि मेरा लड़की की बड़ी बहन से शादी हुई थी लेकिन कोई औलाद नहीं होने के कारण उसकी छोटी बहन से उसकी मर्जी से शादी की है. मैनें उसका कोई अपहरण नहीं किया है.

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में प्रस्तुत किया गया और न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहृता की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही बरामद किया जाएगा.

5 महीने से फरार अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल 5 महीने से फरार अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.