अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, लाखों के जेवरात चुराए

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी पंचायत वार्ड संख्या 11 में शुक्रवार के रात्रि अज्ञात चोर घर में घुस ताला तोड़कर गोदरेज में रखें कीमती जेवरात एवं नगद रुपए उड़ा लिया.

गृह स्वामी धीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि हर रोज की तरह वह खाना खाकर रात्रि में अपने रूम में सोने चले गए थे और बगल के दोनों  रूम  में ताला लगा कर रखा था. इसी दौरान अज्ञात चोरों ने रात्रि में दरवाजा में लगे ताला को तोड़कर गोदरेज में रखे कीमती  जेवरात लगभग चार लाख का सोने का गहना एवं चालीस हजार रुपए का चांदी का गहना व नगद दस हजार रुपए चुरा लिया. वहीं गृह स्वामी ने बताया उनके छोटा भाई नेभी में कार्यरत है और दोनों भाई का जेवरात चुरा ले गया.

 बताया कि  सुबह 4:00 बजे करीब बाथरूम जाने के लिए जब जगे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है जिस बात को लेकर उन्होंने फोन से गम्हरिया थाना को चोरी की घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. थाना अध्यक्ष ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर गृह स्वामी के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है और अज्ञात चोरों के गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापामारी किया जा रहा है.

अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, लाखों के जेवरात चुराए अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, लाखों के जेवरात चुराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.