बेटी के शादी के लिए रुपए निकाले थे, डिक्की तोड़कर 2.25 लाख रुपए की चोरी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया मस्जिद के समीप गाड़ी लगा कर नमाज पढ़ने गए मस्जिद और वापस आने पर डिक्की टूटा पाया और रूपये गायब पाए.

बभनी पंचायत के वार्ड संख्य 6 निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक मोहम्मद खलील अंसारी ने बताया कि 28 अक्टूबर को मेरी  पुत्री की शादी थी जिसके लिए  स्टेट बैंक मधेपुरा मेन ब्रांच से शुक्रवार को करीब 11:45 बजे रुपए निकासी कर घर जा रहे थे. इसी दौरान नमाज का समय होने के कारण वे गम्हरिया मस्जिद के आगे गाड़ी खड़ी कर नमाज पढ़ने चले गए. इसी दौरान नमाज पढ़कर वापस आया तो देखा कि गाड़ी के डिक्की से रुपए निकला हुआ है और डिक्की टूटा हुआ है.

इसी बात को लेकर मोहम्मद खलील ने गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है वहीं थाना अध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है. केस दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है,जल्द से जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

बेटी के शादी के लिए रुपए निकाले थे, डिक्की तोड़कर 2.25 लाख रुपए की चोरी बेटी के शादी के लिए रुपए निकाले थे, डिक्की तोड़कर 2.25 लाख रुपए की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.