'मोदी का माल लेकर समाजवाद का वोट कटवाने वालों की जब्त होगी जमानत': प्रो० चंद्रशेखर

मधेपुरा में चुनावी अखाड़ा सज चुका है और मैदान में उतरे प्रत्याशी इस बार कोई कोर कसर बाकी रखना नहीं चाहते हैं. मतदाताओं को अपनी ओर खींचने के लिए सभी प्रत्याशी अपने पक्ष की बात जहाँ रख रहे हैं वहीं दूसरे पर आरोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

मधेपुरा टाइम्स ने आज निवर्तमान विधायक प्रो० चंद्रशेखर से उनकी दावेदारी के सम्बन्ध में बात की. प्रो० चंद्रशेखर ने इस सवाल पर कि पिछली बार जदयू आपके साथ थी, इस बार आपकी विरोधी, तो कैसे जीतेंगे ये चुनाव? पर प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि वर्ष 2010 में शरद यादव और नीतीश जी ने मेरे खिलाफ रणनीति बनाई थी पर जनता ने मुझे 12 हजार मतों से जिताया था. क्षेत्र में लोगों के विरोध पर उनका कहना था कि क्षेत्र के लोगों के लिए मैंने बहुत कुछ किया है. पटना तक काम से या बीमारों के जाने पर यहाँ के लोगों की सेवा मैंने की है. एक जनप्रतिनिधि के रूप में मैंने सेवा को धर्म समझ कर किया.

 

 उन्हें यह दर्शाने पर कि पिछले चुनाव में महिलाओं ने पुरुषों से अधिक मतदान किया था पर आज क्षेत्र की महिलायें समस्याओं से जूझ रही है. शहर में एक सार्वजनिक शौचालय तक नहीं हैं. क्या आपको ये काम नहीं करवाना चाहिए था? इस पर पूर्व विधायक ने कहा कि मैंने सदन में इस मुद्दे सहित कई मुद्दों को कई बार उठाया है, पर सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है.

आगे उन्होंने कहा कि राजद से साथ छूटने के बाद नीतीश जी की शासन पर पकड़ कम हो गई और मुजफ्फरपुर बालिका गृह जैसी घटना सामने आई. आज शराबबंदी फेल हो गई है और शराब माफियाओं का कब्ज़ा है, अपराध चरम पर है.

पप्पू यादव, निखिल मंडल, साकार यादव आदि के मैदान में उतरने पर सदर सीट को दिग्गजों की सीट कहने पर वे कहते हैं मोदी का माल लेकर कमाल करने और समाजवाद का वोट कटवाने वालों की जमानत जब्त होगी और उनकी जीत पक्की है. जीत के बाद इस बार उनकी प्राथमिकताओं में अन्य कई कार्य समेत मधेपुरा शहर को स्वच्छ करना भी शामिल होंगे. 

इस वीडियो में उन्हें पूरा सुनें. यहाँ क्लिक करें.

'मोदी का माल लेकर समाजवाद का वोट कटवाने वालों की जब्त होगी जमानत': प्रो० चंद्रशेखर 'मोदी का माल लेकर समाजवाद का वोट कटवाने वालों की जब्त होगी जमानत': प्रो० चंद्रशेखर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.