साकार यादव होंगे मधेपुरा विधानसभा से लोजपा के उम्मीदवार, मुकाबला हुआ और रोमांचक

मधेपुरा सदर सीट पर मुकाबला और भी रोमांचक होता जा रहा है और संघर्ष कड़ा भी. पहले जहाँ राजद के प्रो० चंद्रशेखर, जदयू के निखिल मंडल और जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव के अलावे युवा नेता रणवीर यादव मैदान में उतर चुके थे वहीँ आज उद्यमी साकार यादव ने भी अपनी दावेदारी इस सीट से कन्फर्म की है.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने तुनियाही निवासी चर्चित उद्यमी साकार यादव को मधेपुरा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. साकार यादव ने इस बात की पुष्टि की है.

मधेपुरा जिले के चारों विधानसभा में मुकाबला रोचक होता जा रहा है, पर मधेपुरा सदर और बिहारीगंज की सीट पर लोगों की विशेष नजर है. मधेपुरा सीट पर मुकाबला दिग्गजों के बीच है तो बिहारीगंज सीट पर जदयू के निरंजन मेहता के खिलाफ कॉंग्रेस की सुभाषिनी यादव और जन अधिकार पार्टी के ई. प्रभाष ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर इस सीट को भी हॉट सीट बना दिया है. हालाँकि अभी कई दिग्गजों का नामांकन बाकी है, पर माना जा रहा है कि 19 अक्टूबर सोमवार को कई प्रमुख प्रत्याशी अपना नामंकन कर चुनावी रणनीति को असली रूप देने वोटरों से संपर्क साधना तेज कर देंगे.

(वि. सं.)

साकार यादव होंगे मधेपुरा विधानसभा से लोजपा के उम्मीदवार, मुकाबला हुआ और रोमांचक साकार यादव होंगे मधेपुरा विधानसभा से लोजपा के उम्मीदवार, मुकाबला हुआ और रोमांचक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.