कनीय अभियंता ने लगाया मारपीट कर रूपये एवं सोने के चेन छीनने का आरोप

पीड़ित जेई 
मधेपुरा जिले के पंचायती राज विभाग शंकरपुर में कनीय अभियंता के पद पर कार्यरत रूपेश कुमार ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर मारपीट कर रूपये एवं सोने का चेन छीनने का आरोप लगाया है. 

इस बावत थाना में लिखित आवेदन देकर बताया कि मैं रूपेश कुमार पिता रामचंद्र यादव साकिन अरार सुखासन थाना ग्वालपाड़ा का स्थायी निवासी हूँ. शंकरपुर प्रखंड में पंचायती राज विभाग में कनीय अभियंता पद पर कार्यरत हूँ. शनिवार को चुनाव ड्यूटी करने के बाद शाम को स्कापियों से घर जा रहा था कि सोनवर्षा पंचायत के दीनाभद्री चौक के पास उदय सिंह पिता का नाम नामालूम जो सरोपट्टी (सिंहेश्वर) निवासी प्रताप सिंह का नाति है, वह पहले से ही अपने चार पांच अन्य साथियों के साथ घात लगाकर छुपा हुआ था. 

जैसे ही मेरी गाड़ी वहां पहुंची उदय अपने सहयोगियों के साथ मेरी गाड़ी को रोका और गालीगलौज करने लगा. मैंने भयभीत होकर गाड़ी लॉक कर लिया. इसके बाद उदय ने हथियार से मेरे गाड़ी का शीशा तोड़कर जबर्दस्ती मुझे गाड़ी में मारपीट करने लगा और पैकेट से दो हजार रुपये और गले से  सोने का चेन छीन लिया और जान से मारने का धमकी दिया. बोला कि शिकायत किया तो जान से मार देगें साथ ही जाते-जाते गाड़ी से कई आवश्यक कागजात भी ले लिया. 

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन लिखित आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर कार्रवाई किया जाएगा.

कनीय अभियंता ने लगाया मारपीट कर रूपये एवं सोने के चेन छीनने का आरोप कनीय अभियंता ने लगाया मारपीट कर रूपये एवं सोने के चेन छीनने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.