ग्रामीणों की सक्रियता से लूटी बाइक छोड़कर भागे अपराधी

मधेपरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव के चिकनी पोखर के समीप शनिवार की रात अपराधियों ने महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के फ्रीलांसर की बाइक लूट कर भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की सक्रियता के कारण अपराधी बाइक लूटने में कामयाब नहीं हो पाए. 

मिली जानकारी के अनुसार सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के संतपुर निवासी कुंदन कुमार, मधेपुरा में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी में काम कर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में लक्ष्मीनियाँ गांव के चिकनी पोखर के समीप एक पुलिस नंबर प्लेट लगी बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उसका बाइक रुकवाया. बाइक रोकते ही अपराधियों ने उनके साथ मारपीट करते हुए हथियार का भय दिखाकर बाइक, एंड्राइड मोबाइल एवं पर्स सहित 5 हजार रुपया लूट कर भागने लगे. 

पीड़ित 

इसी दौरान हो हल्ला होने पर ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया. स्थानीय लोगों की सक्रियता देख अपराधी दोनों बाइक छोड़ फरार हो गए. 

वहीं इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने घैलाढ़ थाना पुलिस को फोन पर दी. लगभग 2 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों बाइक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई. थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि बाइक छोड़ चोर भागने में सफल रहे. घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया गया है. जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ग्रामीणों की सक्रियता से लूटी बाइक छोड़कर भागे अपराधी ग्रामीणों की सक्रियता से लूटी बाइक छोड़कर भागे अपराधी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.