'जनता ये सोचकर मुझे मौका देगी कि पढ़ा-लिखा, प्रोग्रेसिव सोच का है और मधेपुरा के लिए सोचता है': निखिल मंडल

मधेपुरा में चुनावी बिसात बिछ चुकी है. अब प्रत्याशी खुलकर अपने पक्ष में और विरोधी के खिलाफ मैदान में उतर चुके हैं. 

मधेपुरा सदर की सीट पर मुकाबला रोचक हो चुका है. यहाँ मुख्य मुकाबले में निवर्तमान विधायक राजद प्रत्याशी प्रो० चंद्रशेखर, जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और प्रत्याशी पप्पू यादव, लोजपा के साकार यादव आदि में ही माना जा रहा है.

ऐसे में हमने इस चुनावी मैदान के मुख्य दावेदारों से उनकी बात और राय जाननी चाही. इस कड़ी में मधेपुरा टाइम्स ने अपने स्टूडियो में जदयू के प्रदेश प्रवक्ता और मधेपुरा सदर से जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल को आमंत्रित किया ताकि उनसे जनता के कुछ सवालों के जवाब लिए जा सकें.

पिछले चुनाव में गठबंधन की जीत के बाद राजद से अलग होना जनमत की भावनाओं का अपमान है, पर जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल कहते हैं कि करप्शन की हमारे सरकार में कोई जगह नहीं है. राजद के कुछ नेताओं पर जब करप्शन के चार्जेज लगे तो हमने उन्हें स्थिति स्पष्ट करने को कहा था, पर उनकी तरफ से ऐसा नहीं किया गया. वैसे भी पिछले चुनाव के मैनिफेस्टो के अनुसार हम काम कर ही रहे हैं. मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए जनता ने नीतीश कुमार के नाम पर ही वोट किया था. करप्शन के मुद्ददे पर हमने गठबंधन तोड़ा था और अपने पुराने सहयोगी भाजपा के साथ सरकार चला रहे हैं. अब बिहार के लोग इसे खुश हैं.

मधेपुरा के चुनावी मैदान में राजद के प्रो० चंद्रशेखर, जाप के पप्पू यादव और लोजपा के साकार यादव के मौजूद होने पर श्री मंडल ने कहा कि मुझे उनके बारे में बात नहीं करनी है. पिछले विधायक दस सालों से यहाँ हैं और क्षेत्र का क्या विकास हो सका, किसी से छुपा नहीं है. हम क्या कर सकते हैं, ये बात लेकर हम लोगों से मिल रहे हैं. मुझे लगता है जनता मुझे मौका देगी ये सोचकर कि यंग है, पढ़ा-लिखा और प्रोग्रेसिव सोच का है, जीतेगा तो कुछ करेगा. आगे जनता मालिक है, परिणाम दस नवम्बर को सबके सामने होगा.

उन्होंने कहा कि यदि मौका मिला तो क्षेत्र में ढेर आए विकास कार्य करने हैं. एक सुन्दर और स्वच्छ मधेपुरा का लोगों का सपना पूरा होगा.

निखिल मंडल का पूरा इंटरव्यू आप इस लिंक पर क्लिक कर सुन सकते हैं.

'जनता ये सोचकर मुझे मौका देगी कि पढ़ा-लिखा, प्रोग्रेसिव सोच का है और मधेपुरा के लिए सोचता है': निखिल मंडल 'जनता ये सोचकर मुझे मौका देगी कि पढ़ा-लिखा, प्रोग्रेसिव सोच का है और मधेपुरा के लिए सोचता है': निखिल मंडल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.