'जब सारे नेता भाग जाते हैं तो पप्पू यादव लोगों की सेवा में लगे रहते हैं': सर्वेश्वर सिंह

मधेपुरा जिले के आलमनगर विधानसभा क्ष्रेत्र में मुकाबला इस बार बेहद रोमांचक नजर आता है. जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी सर्वेश्वर प्र. सिंह कहते हैं कि यहाँ के लोगों के पास अबतक विकल्प नहीं था.

इस बार लोग जात-धर्म से ऊपर उठकर वोट करने जा रहे हैं. वे कहते हैं कि यदि उन्हें जनता चुनती है तो यदि एक साल के अन्दर यदि वे इलाके में बेहतर बदलाव नहीं ला सके तो वे इस्तीफ़ा दे देंगे. (देखें वीडियो)

मधेपुरा टाइम्स से बात करते प्रत्याशी सर्वेश्वर प्र. सिंह कहते हैं इलाके में विकास नहीं हुआ है. सड़के हो या अन्य कोई क्षेत्र, लोग समस्याग्रस्त हैं. वे कहते हैं कि उनकी पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने वैसी परिस्थिति में लोगों के सुख-दुःख में काम किया है जब कोई नेता निकलना नहीं चाहता हो. पटना का बाढ़ हो, प्रवासी मजदूरों की वापसी हो या कोरोना काल, पप्पू यादव ने लोगों की सेवा की है. अन्य प्रत्याशियों के मैदान में उतरने की बात पर वे कहते हैं कि मुझे यहाँ से भरपूर जनसमर्थन मिलेगा. (देखें वीडियो)

देखा जाय तो मैदान में उतरने वाले हर प्रत्याशी के अपने-अपने वादे और दावे होते हैं. पर जनता के मन में इस बार क्या है ये आलमनगर विधानसभा क्षेत्र में भी परिणाम आने पर ही पता चल सकेगा.

'जब सारे नेता भाग जाते हैं तो पप्पू यादव लोगों की सेवा में लगे रहते हैं': सर्वेश्वर सिंह 'जब सारे नेता भाग जाते हैं तो पप्पू यादव लोगों की सेवा में लगे रहते हैं': सर्वेश्वर सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2020 Rating: 5

1 comment:

  1. Not sure about Pappu Yadav. But I ( We) believe in Mr Sarveswar. He is a capable man and can bring noticeable changes in our alamnagar constituency.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.