'जबतक हमलोग जाति- धर्म मे बंटते रहेंगे तब तक किसानों की समस्या दूर नहीं हो सकती': साकार यादव

मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी उच्च विद्यालय के मैदान पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी साकार सुरेश यादव ने किसान सभा का आयोजन कर किसानों को संबोधित किया. जहाँ उन्होंने कहा कि जबतक हमलोग जाति- धर्म मे बंटते रहेंगे तब तक किसानों की समस्या दूर नहीं हो सकती है. 

उन्होंने कहा नीतीश कुमार समाज को बांटने का काम करती है. सबलोग किसानों पर राज करते हैं पर LJP किसानों पर नाज करते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से कृषि के क्षेत्र में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. किसानों के पास पिछले 70 सालों से समस्या जस की तस है. यहां तक कि बाढ़ का भी स्थायी निदान नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि बाढ़ का स्थायी निदान क्यों नहीं ? शहर में नाली की समस्या का कोई स्थायी समाधान क्यों नहीं ? बायपास को 5 फीट ऊंचा करने से बगल के घर वालों को काफी परेशानी, घरों में पानी, गरीब लोग कैसे रहेंगे ? डीजल, पानी, खाद बीज में बढ़ोतरी, जबकि किसानों की उपज की बिक्री में बढ़ोतरी नहीं, क्यों ? 35 गुना विधायक की आमदनी में बढ़ोतरी, किसानों की आमदनी कुछ नहीं बढ़ी. जब-जब किसानों की बात आती है नेता चुप हो जाते हैं.

कहा कि स्थानीय विधायक राजद भी यहां के जनता को ठगने का काम किया है. हमें बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के तहत लोगों के लिए काम करना है. अबकी बार ना नीतीश की सरकार, ना यहां के स्थानीय विधायक को विधायक बनने देना है. हमारा 10 पॉइंट का एजेंडा है जो कि कर के रहेंगे 5 सालों में.

चकबंदी पर काम करेंगे, रोजगार के मौके उपलब्ध कराएंगे. चिराग और साकार पीएम के काम करने के तरीके से खुश हैं. उनका समर्थन करते हैं. किसान सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिलीप पासवान ने की. 

'जबतक हमलोग जाति- धर्म मे बंटते रहेंगे तब तक किसानों की समस्या दूर नहीं हो सकती': साकार यादव 'जबतक हमलोग जाति- धर्म मे बंटते रहेंगे तब तक किसानों की समस्या दूर नहीं हो सकती': साकार यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.