संदिग्ध स्थिति में 40 वर्षीय अधेड़ की मौत, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानान्तर्गत भतनी ओपी के टेंगराहा-सिकियाहा पंचायत स्थित टेंगराहा गांव के वार्ड नंबर 8 में 40 वर्षीय अधेड़ आदमी का शव मिलने से इलाके में खौफ व आक्रोश का माहौल व्याप्त है. 

बताया गया कि बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे 40 वर्षीय अधेड़ संतोष यादव का शव गांव में ही घर से दो सौ मीटर दक्षिण उपेन्द्र यादव के घर के समीप भतनी से मधेली जानेवाली पक्की सड़क के किनारे पूरब साइड में पानी से भरे गड्ढे में पड़ा हुआ था. 

वहीं मृतक का बाइक सड़क पर पड़ा हुआ था. सूचना पर मृतक के परिजन रात में ही मृतक का शव अपने घर ले गए. गुरुवार को अहले सुबह भतनी ओपी प्रभारी रमेश कुमार, दारोगा श्रीनारायण पाठक और सीओ जय प्रकाश राय पुलिस फोर्स के साथ मृतक संतोष के आवास पर पंहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजन घटना के संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. 

इधर सीओ जय प्रकाश राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है. ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही समुचित कार्रवाई की जाएगी. इधर मृतक की पत्नी सरीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. रोते-रोते बेहोश हो जाती है, पानी का छींटा देकर होश में परिजन और पड़ोसी लाते हैं. होश में आते ही पति को ही पुकारते पुकारते पुनः मूर्छित हो जाती है. कमोबेश पूरे परिजन का रो-रो कर हाल बेहाल है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

संदिग्ध स्थिति में 40 वर्षीय अधेड़ की मौत, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव संदिग्ध स्थिति में 40 वर्षीय अधेड़ की मौत, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.