833 व्यक्तियों पर भेजा गया 107 का नोटिस, 19 पर हो सकती ई सीसीए के तहत कार्रवाई

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज में 833 व्यक्तियों पर 107 दंड प्रक्रिया संहिता का नोटिस भेजा गया है, जिनमें 466 व्यक्ति ने आज तक बंध पत्र भरा है और 19 व्यक्तियों पर अपराध नियंत्रण अधिनियम सीसीए के तहत कार्रवाई के लिए लिखा गया है.

उदाकिशुनगंज के थाना अध्यक्ष शशि भूषण सिंह ने नव टोला मध्य विद्यालय नया नगर में जनता को जागरूक करने के क्रम में पत्रकारों को जानकारी दी ।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक महोदय एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महोदय के निर्देश पर सभी नागरिकों को जागरूक किया जा रहा है कि आप बिना डर भय के मतदान करें. कहीं कोई गड़बड़ी मिले तुरंत वरीय पदाधिकारी को सूचित करें. पुलिस आपको आपके दरवाजे पर मिलेगी. शराब सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधि पर खासकर नागरिकों को जागरूक करते हुए श्री सिंह ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा अपना दुहराते हुए कहा कि किसी भी तरह की गैर कानूनी गतिविधि की सूचना तुरंत उपलब्ध करावे. सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा. (नि. सं.)

833 व्यक्तियों पर भेजा गया 107 का नोटिस, 19 पर हो सकती ई सीसीए के तहत कार्रवाई 833 व्यक्तियों पर भेजा गया 107 का नोटिस, 19 पर हो सकती ई सीसीए के तहत कार्रवाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.