बोलेरो की ठोकर से मौत के बाद परिजनों ने शव को रखकर किया सड़क जाम

बोलेरो की ठोकर से एक व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल होने के पश्चात् मौत हो जाने पर परिजनों ने रजनी चौक से चंद कदम आगे स्टेट हाईवे 91 के पास लाश को रखकर घंटों रखा सड़क जाम.

थानाध्यक्ष किशोर कुमार एवं अंचल अधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने जाम स्थल पर पहुंचकर परिजनों से वार्ता कर खुलवाया जाम.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत में गुरुवार 10 सितंबर की शाम 7:00 बजे पूर्णिया से धरहरा होते हुए मुरलीगंज की ओर आ रही बोलेरो जिसका नंबर बीआर 43 पी 6460 सिंगयान अमरपुरा दुर्गा स्थान के पास एक मोड़ पर तेज गति से आ रही बोलेरो टर्न के पास अनियंत्रित होकर गुलटेन राम पिता स्वर्गीय देव नारायण राम घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई. लोगों द्वारा खदेड़े जाने के बाद ड्राइवर बोलेरो छोड़कर भाग गया. लोगों ने बोलेरो के पास से घायल व्यक्ति को उठाया था. 
मालूम हो कि मुरलीगंज अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेजा गया था लेकिन मधेपुरा में इलाज के दौरान आधे घंटे के अंदर घायल गुलटेन राम की मौत हो गई. परिजनों ने पोस्टमार्टम के उपरांत लाश को आज सुबह 8:00 बजे स्टेट हाईवे 91 रजनी प्रसादी चौक से आगे रखकर सड़क पर आवागमन अवरुद्ध कर दिया. 8:00 से 10:00 तक लगभग 2 घंटे जाम लगा रहा.

मौके पर अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने परिजनों से वार्ता की. अंचलाधिकारी के आश्वासन पर कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी, जाम समाप्त हुआ.

बोलेरो की ठोकर से मौत के बाद परिजनों ने शव को रखकर किया सड़क जाम बोलेरो की ठोकर से मौत के बाद परिजनों ने शव को रखकर किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.