बच्चों के मछली मारने के विवाद में हुई जमकर मारपीट में एक इलाजरत ने दम तोड़ा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के प्रताप नगर वार्ड नंबर 14 में 29 अगस्त शनिवार की शाम बच्चों के बीच मछली मारने को लेकर उपजे आपसी विवाद देर शाम बड़े बुजुर्गों तक पहुंच गई. 

बड़े बुजुर्गों में जमकर हुई मारपीट में रामजी महतो पिता बीरो महतो घर गंगापुर प्रताप नगर वार्ड नंबर14 के सर पर तेज धारदार हथियार से प्रहार किया गया था.

प्रहार से उसके सर पर गहरे जख्म आ गए. आनन-फानन में परिजनों द्वारा उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर अमित अमर ने घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया था.

गौरतलब हो कि बच्चों के बीच मछली मारने के लिए हुए विवाद में भीम मंडल और रामजी महतो के बच्चों के बीच विवाद हुआ. विवाद बढ़ता हुआ परिवार के बड़े बुजुर्गों तक चला गया जिसमें दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

वहीं मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की देर रात सूचना मिली कि घायल राम जी महतो की मौत हो गई और सूचना उपरांत पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस के सहारे मधेपुरा भेज दिया गया. उधर उक्त मामले में दो लोग जिसमें सुरेंद्र मंडल पिता स्वर्गीय स्वरूप लाल मंडल और घोलट मंडल स्वर्गीय परमेश्वरी मंडल घर प्रताप नगर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.
बच्चों के मछली मारने के विवाद में हुई जमकर मारपीट में एक इलाजरत ने दम तोड़ा बच्चों के मछली मारने के विवाद में हुई जमकर मारपीट में एक इलाजरत ने दम तोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.