भारी बारिश के बीच स्टेट हाईवे 91 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो घुसी घर में, तीन घायलों में एक की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट हाईवे 91 पर शाम के 6:30 बजे मूसलाधार बारिश के बीच एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो प्रसादी चौक से दक्षिण विश्वकर्मा चौक के पास अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे एक दुकान सह घर में जा घुसी, जिसमें दुर्घटनाग्रस्त होकर स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गया. 

वहीं इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों गाड़ी के नीचे आ गए थे, सभी के पैर पूरी तरह फ्रैक्चर हो चुके थे, जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया, जहां मौके पर कार्यरत चिकित्सक डॉ डीपी रमन ने प्राथमिक उपचार के बाद इसको गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी बिपिन ने बताया कि DL3C BM 3431 नम्बर की काले रंग की स्कॉर्पियो तीव्र गति से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित होकर स्टेट हाईवे-91 के बगल में एक घर में जा घुसी. जिसमें कृष्णदेव दास उम्र 23 वर्ष, दुखन कुमार उम्र 15 वर्ष, अनुज मंडल उम्र 25 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल स्थानीय हैं. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बाद में सूचना दी गई कि एक बुरी तरह से घायल कृष्णदेव दास की मौत इलाज के दौरान हो गई है.
भारी बारिश के बीच स्टेट हाईवे 91 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो घुसी घर में, तीन घायलों में एक की मौत भारी बारिश के बीच स्टेट हाईवे 91 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो घुसी घर में, तीन घायलों में एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.